राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा आतंकी की तरह दिखते हैं पीएम मोदी

 कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद विजयाशांति ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए आपत्तिजनक बयान दे डाला है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी किसी आतंकवादी की तरह दिखाई देते हैं। कांग्रेस नेता विजयाशांति ने नोटबंदी के लिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे एक तानाशाह की तरह शासन कर रहे हैं जिससे जनता में भय समा गया है कि ”पता नहीं वे कब कौन सा बम फोड़ देंगे।” 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की मीटिंग को संबोधित करते हुए विजयाशांति ने कहा है कि आगामी चुनाव पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच सीधे टक्कर है। पूर्व सांसद ने कहा है कि राहुल लोकतंत्रिक व्यवस्था के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं जबकि पीएम मोदी एक तानाशाह की तरह कार्य कर रहे हैं जिनके शासनकाल में लोकतंत्र की हत्या कर दी गई और जनता को परेशान किया गया। विजयाशांति ने तेलगू में कहा कि, ”पीएम मोदी अगले पांच साल में उसी तरह शासन करना चाहते हैं किन्तु लोग उन्हें इसका मौका नहीं देंगे।” 

अभिनेत्री रह चुकीं विजयाशांति ने कहा है कि, ”आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हर कोई भयभीत है…वे डरे हुए हैं कि किसी आतंकी की तरह…मोदीजी पता नहीं कब कौन सा बम फोड़ देंगे।” उन्होंने आगे कहा कि, ”लोगों की दुआएं लेने के बजाए वे लोगों को डरा रहे हैं। एक पीएम का लक्ष्य यह नहीं होना चाहिए।” उन्होंने कहा है कि चाहे नोटबंदी हो या जीएसटी, बैंकों में रखा काला धन और पुलवामा आतंकी हमला, इन सभी मसलों पर वे लोगों को डरा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button