मदर डेयरी और DTC ने किया यह समझौता, यात्रियों को मिलेगी बड़ी सुविधा

 राजधानी में सबसे ज्यादा लोगों को मिल्क प्रोडक्ट उपलब्ध कराने वाली कंपनी मदर डेयरी ने दिल्ली परिवहन निगम (DTC) के साथ एक समझौता किया है. इस समझौते के तहत कंपनी दिल्ली में विभिन्न जगहों पर 31 कियोस्क लगाने जा रही है. इनमें से 21 कियोस्क डीटीसी के बस डिपो, टर्मिनल, कॉलोनियों आदि में खोले जाएंगे. इन कियोस्कों को खोले जाने से गर्मी में यात्रियों और अन्य लोगों को शीतल उत्पाद उपलब्ध हो सकेंगे, इससे यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी.

आईपी स्टेट बस डिपो पर कियोस्क का उद्घाटन
मदर डेयरी के प्रबंध निदेशक संग्राम चौधरी व डीटीसी के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने डीटीसी के आईपी स्टेट स्थित बस डिपो पर एक कियोस्क का उद्घाटन कर इस योजना की शुरुआत की है. मदर डेयरी के इस कियोस्क में मदर डेरी के सभी दुग्ध उत्पादों के साथ ही सफल एवं धारा के सभी सभी उत्पाद उपलब्ध होंगे. इन कियास्कों पर ग्राहक डिजिटल तरीके से भुगतान कर अपना सामान ले सकेंगे.

आरडब्लूए से भी किया जा रहा संपर्क
इस मौके पर मदर डेरी के प्रबंध निदेशक ने बताया कि मदर डेयरी विभिन्न अपार्टमेंट एसोसिएशनों एवं आरडब्लूए से भी संपर्क कर रही है. ये सभी मदर डेरी की हेल्पलाइन के जरिए भी कंपनी से जुड़ सकते हैं. कंपनी उनकी जरूरत के अनुरूप एक कियोस्क उनके परिसर में लगा सकती है.

32 लाख लोग रोज डीटीसी से यात्रा करते हैं
डीटीसी की दिल्ली व एनसीआर की सेवाओं में रोज लगभग 32 लाख से अधिक लोग यात्रा करते हैं. ऐसे में मदर डेरी के साथ यह समझौता बड़ी संख्या में लोगों को सुविधा प्रदान करेगा. मदर डेरी वर्तमाना समय में दिल्ली व एनसीआर में 900 बूथ व 250 कियोस्क का परिचालन कर रही है.

Related Articles

Back to top button