जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को दिया अंजाम…

जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। टेहटा-ओपी मुख्यालय के समीप शनिवार की देर रात एक घर में घुसे बदमाशों ने डकैती का विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मार दी।

पटना के अस्पताल में तोड़ा दम

घटना को अंजाम देकर हथियारबंद बदमाश फरार हो गए। घायल तेल व्यवसायी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया। यहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान दिनकर मारवाड़ी (40) के रूप में की गई है।

डकैती का विरोध करने पर मारी गोली

जानकारी के अनुसार दिनकर मारवाड़ी (40) का टेहटा के पास आवास है। वे तेल का व्यवसाय करते थे। शनिवार की देर रात दिनकर के घर का दरवाजा तोड़ते हुए हथियारबंद डकैत घुस गए। उनके घर में प्रवेश करते ही दिनकर को भनक लग गई। बदमाश घर से सामान ले जाने लगे। इसका विरोध करने पर दिनकर को डकैतों ने गोली मार दी।

फायरिंग की आवाज सुन बाहर आए परिजन

गोली लगते ही बदमाश फरार हो गए। फायरिंग की आवाज होने से स्वजन घर के दूसरे कमरे की तरफ आए तो दिनकर खून से लथपथ पड़े थे। तुरंत उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गंभीर देख व्यवसायी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान दिनकर ने दम तोड़ दिया।

भोजपुर में व्यवसायी की गोली मार हत्या

रविवार को भोजपुर में सुबह हथियारबंद बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी। एक बाइक से तीन की संख्या में आए बदमाशों ने सीने व पेट में दो गोली मारी। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर अवस्था में उन्हें पीएमसीएच (पटना) रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव निवासी स्व. राम पुकार गुप्ता का 28 वर्षीय पुत्र श्रीमन नारायण गुप्ता के रूप मं हुई।

Related Articles

Back to top button