Redmi Note 9 सीरीज के तहत कंपनी एक नया स्मार्टफोन Redmi Note 9S करने वाली है लॉन्च

Xiaomi ने हाल ही में अपनी Redmi Note 9 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro और Note 9 Pro Max को भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Redmi Note 9S लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए स्पष्ट किया है कि Redmi Note 9S सिंगापुर में 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi मलेशिया के ट्वीटर अकाउंट पर एक टीजर जारी किया गया है और इसमें कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 9S के बारे में खुलासा करते हुए बताया है ​कि ये 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही सामने आई इमेज से स्पष्ट होता है कि इस स्मार्टफोन में Note 9 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। हालांकि इसके अलावा अन्य किसी फीचर का खुलासा नहीं किया गया है।

लेकिन अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Redmi Note 9S में 6.67 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। यह स्मार्टफोन octa-core Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश होगा। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके साथ फोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 9S में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। वहीं इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5020mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Related Articles

Back to top button