Oppo Enco W51 ईयरबड्स न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने लेटेस्ट Oppo Enco W51 ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स में 7mm के ड्राइवर दिया गया है, जो डायनेमिक बास प्रोड्यूस करता है। इसके अलावा इस लेटेस्ट ईयरबड्स को न्वाइज कैंसिलेशन फीचर मिला है। वहीं, यह ईयरबड्स एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है। 

Oppo Enco W51 की कीमत

कंपनी ने Oppo Enco W51 ईयरबड्स की कीमत 4,999 रुपए रखी है। इस ईयरबड्स को ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं, इस ईयरबड्स की बिक्री 7 सितंबर से शुरू होगी।

Oppo Enco W51 की स्पेसिफिकेशन

ओप्पो का लेटेस्ट Enco W51 ईयरबड्स न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। इस ईयरबड्स में हाईब्रिड माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके अलावा इस ईयरबड्स में टच कंट्रोल फीचर दिया गया है। यूजर्स इस ईयरबड्स पर टैप करके म्यूजिक ट्रैक बदलने से लेकर कॉल पिक तक कर सकते हैं। बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इस ईयरबड्स में 25mAh और चार्जिंग केस में 350mAh की बैटरी दी है, जो 24 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, यह ईयरबड्स वायर चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Vivo TWS Neo ईयरबड्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

ओप्पो के लेटेस्ट Oppo Enco W51 ईयरबड्स वीवो TWS Neo को कड़ी टक्कर देगा। वीवो के लेटेस्ट ईयरबड्स की बात करें तो इसकी कीमत 5,990 रुपए है। Vivo TWS Neo ईयरबड्स स्लीक डिजाइन के साथ-साथ बड़े ऑडियो ड्राइवर के साथ आता है। इसके अलावा ये क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडे और कंपनी के इन हाउस DeepX स्टीरियो सिस्टम को भी सपोर्ट करता है। इसके ईयरबड्स में 5.5 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है। वहीं, इसके चार्जिंग केस में 22 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है। Vivo TWS Neo में चार्जिंग के लिए USB Type C फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमे एक और खास बात यह है कि इसमें Find My TWS Neo डिवाइस लोकेटर फीचर भी दिया गया है। इस फीचर की मदद से आप अपने स्मार्टफोन के जरिए अपने ईयरबड्स को लोकेट कर सकेंगे। यह ईयरबड्स मोबाइल गेमिंग खेलने वालों के लिए बेहतर एक्सपीरियंस देगा। इसमें लो लैटेंसी फीचर्स भी दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button