प्रेमिका को किया वीडियो कॉल और फिर लगाई फांसी फिर जो हुआ…

बिहार के गया में एक नाबालिग स्कूली छात्र पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपनी प्रेमिका के सामने लाइव वीडियो कॉलिंग कर फांसी लगा ली.

मृतक विकास 9वीं कक्षा का छात्र था और उसी के स्कूल में 8वीं में पढ़ने वाली लड़की से प्यार करता था. ये घटना गया के अनुग्रहपुरी कॉलोनी के मुस्तफाबाद मोहल्ले की है जहां आधी रात को प्रेमिका सोनिया ( काल्पनिक नाम) के साथ प्यार में जीने मरने की कसमें खाने के बाद मोबाइल पर लाइव वीडियो में उसने आत्महत्या कर ली. दोनों एक ही स्कूल के छात्र थे.

इस घटना की खबर मिलते ही रामपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फंदे पर लटके विकास के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया.

विकास के पिता के बयानों के आधार पर लड़की और उसके परिजनों पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. विकास मूल रूप से औरंगाबाद जिले के बलिया गांव का है और गया में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

पुलिस ने बताया कि पूरी घटना की तफ़्तीश की जायेगी कि किस परिस्थिति में वीडियो कॉलिंग में लाइव फांसी लगाकर आत्महत्या की है. लड़के के पिता और दोस्तों का कहना है कि लड़की के बहकावे और उकसाने पर विकास ने ऐसा किया है.

Related Articles

Back to top button