बॉलीवुड की अभिनेत्री तब्बू का अकाउंट हुआ हैक, फैंस को किया अलर्ट…

काफी समय से बॉलीवुड के कुछ अभिनेता और अभिनेत्री को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैकिंग का सामना करना पड़ रहा है. तब्बू का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी जानकारी तब्बू ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए सभी फॉलोअर्स और फैंस को अलर्ट किया है और कहा है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें.

तब्बू ने इंस्टाग्राम स्टोरी में किया सचेत
तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी फॉलोअर्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हैक अलर्ट, मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है. कृपया आप मेरे अकाउंट से शेयर क‍िए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें.’

ये एक्टर कर चुके हैकिंग का सामना
बता दें सुष्मिता सेन ने भी इसी तरह का मैसेज शेयर करते हुए कहा था कि, ‘कुछ बेवकूफ’ ने उनकी बेटी रिनी का अकाउंट हैक कर लिया था. स्क्रीनशॉट को अपने पेज पर साझा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा था, “हैक्ड. कृप्या ध्यान दें, मेरी बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया जा गया है, जिन्हें अभी तक यह एहसास भी नहीं हुआ कि रिनी एक नई शुरुआत कर खुश है. मैं उन लोगों के लिए बुरा महसूस कर रही हूं. मुझे आप लोगों से बहुत प्यार है.” सुष्मिता के साथ-साथ ईशा देओल और फराह खान का भी मैसेज देखने को मिला था.

भूल भुलैया 2 में आएंगी नजर
तब्बू के वर्क फ्रंट की बात करे तो, वह आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला ने भी अहम किरदार निभाया था. इन दिनों तब्बू हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी लीड रोल प्ले करेंगे. यह फिल्म अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही है.

Related Articles

Back to top button