ANIMAL फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम किरदारों में नजर आएंगे

इस साल की शुरुआत में रणबीर कपूर की नई फिल्म एनिमल का ऐलान किया गया था. इस फिल्म के साथ रणबीर पहली बार कबीर सिंह फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर भी होंगे. जहां इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है वहीं अब एक सूत्र ने बताया है कि कौन-सा एक्टर क्या किरदार निभाने वाला है.

सूत्र के मुताबिक, ”परिणीति इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. अनिल कपूर, रणबीर के पिता के रोल में हैं, जो अपनी बिजनेस लाइन के शहंशाह जैसे हैं.” फिल्म की कहानी को लेकर सूत्र ने कहा, ”यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमें इमोशन्स, बदले की आग, डार्कनेस देखने को मिलेंगे, लेकिन इस सबके साथ इसकी ट्रीटमेंट काफी भव्य होगी. इस फिल्म के शूट को जून के महीने तक शुरू करने का सोचा गया है, लेकिन यह रणबीर कपूर के अन्य वर्क कमिटमेंट्स और उनके रिलीज कैलेंडर पर निर्भर करता है.’

यह फिल्म किरदारों के ऐसे उलझे रिश्ते के इर्द गिर्द घूमेगी, जिससे रणबीर का किरदार एक जानवर की तरह खूंखार बन जाएगा. इस बारे में सूत्र ने कहा, ”यह एक गैंगस्टर ड्रामा है लेकिन दूसरों से बिल्कुल अलग है. इस फिल्म में सभी किरदारों के बीच उलझे हुए रिश्ते नजर आने वाले हैं. इन्हीं उलझे रिश्तों के चलते फिल्म का नायक व्यवहार में किसी जानवर की तरह बन जाएगा.”

बता दें कि यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम किरदारों में नजर आएंगे. एनिमल को प्रोड्यूस भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतनी और प्रणय रेड्डी वांगा करने वाले हैं. न्यू ईयर पर इस फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज किया गया था.

Related Articles

Back to top button