लॉन्च हुआ FAUG गेम, गूगल प्ले स्टोर से तुरंत करें डाउनलोड

FAUG गेम लॉन्च हो चुका है. गूगल प्ले स्टोर से इसे आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकते हैं. हमने इस गेम को डाउनलोड करके खेला और अब आपको बताते हैं कि इसके गेम प्ले में क्या है खास.

सबसे पहले FAUG ओपन होते ही आपको अपना नाम एंटर करना होगा या फिर Guest के नाम से भी खेल सकते हैं. टोटल तीन गेम प्ले के मोड्स हैं, लेकिन दो कमिंग सून हैं यानी अभी के लिए आप एक ही मोड में इसे खेल पाएंगे.

तीन मोड्स में कैंपेन, टीम डेथमैच और फ्री फॉर ऑल हैं. इनमें से कैंपेन मोड ही उपबल्ध है बाकी के दो मोड्स कमिंग सून हैं. गेम शुरू होते ही आपको टूटोरियल दिया जाता है और इसके बाद ये गेम खेलना शुरू कर सकते हैं. इस गेम का कंट्रोल पबजी से मिलता जुलता है.

शुरुआत में किसी तरह का कोई वेपन नहीं मिलता है और आपको यहां बस हाथों से ही लड़ाई करनी होती है. बैकग्राउंड म्यूजिक कैची है औऱ ग्राफिक्स भी ठीक ठाक है. हालांकि ग्राफिक्स पबजी और कॉल ऑफ ड्यूटी के लेवल का नहीं मिलेगा.

जैसे जैसे आप लेवल क्रॉस करेंगे गेम वहां सेव होता जाता है. यानी फिर से अगर बंद करके गेम ओपन करेंगे तो गेम प्ले सेव्ड रहेगा और बार बार शुरू से खेलने की जरूरत नहीं होगी. गेम का साइज कम होने की वजह से ये लोड होने में ज्यादा समय नहीं लगाता है और इसे जल्दी ओपन कर सकते हैं. सेटिंग्स में जा कर आप ग्राफिक्स को बढ़ा भी सकते हैं.

यहां आपको एक टाइम लिमिट मिलती है और इसे लिमिट में आपको गेम प्ले पूरा करना होता है. ऊपर की तरफ टाइमर बना हुआ है जहां से आपको टाइम का अंदाजा होता रहेगा. इस गेम का नैरेशन हिंदी में है और बोन फायर के पास बैठने से हेल्थ रीस्टोर होती है.

Related Articles

Back to top button