हाथों में हाथ थामे नजर आये न्यूलीवेड कपल वरुण और नताशा…

न्यूलीवेड कपल वरुण धवन और नताशा दलाल अलीबाग में ग्रैंड वेड‍िंग के बाद वापस घर के लिए निकल चुके हैं. इस दौरान दोनों एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हुए. कपल को मंडवा बीच जेटी के पास स्पॉट किया गया. दोनों अपने साजो-सामान और रिश्तेदारों के साथ नजर आए.

इस पूरे रास्ते में वरुण अपनी पत्नी नताशा का हाथ थामे दिखे. उन्होंने पत्नी का हाथ पकड़ते हुए वाटर जेट पर बिठाया. दोनों ने जेट पर से पैपराजी को हाथ हिलाते हुए रिस्पॉन्ड भी किया. नताशा और वरुण दोनों ने अपने मास्क उतारकर पैपराजी को हैलो कहा.

इस दौरान वरुण रेड कलर के कुर्ता पायजामा में और नताशा पेस्टल ग्रीन सूट में दिखीं. जहां एक ओर वरुण इस रेड आउट‍िफट में हैंडसम नजर आए वहीं नताशा इस पेस्टल आउटफ‍िट में गॉर्जियस दिखीं.

वरुण और नताशा से पहले सोमवार को उनके पेरेंट्स और अन्य मेहमान अलीबाग से वापसी कर ली थी. डेविड धवन, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर समेत बाकी बारातियों की तस्वीरें सामने आई थीं.
बता दें वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी को द मैंशन हाउस अलीबाग में धूमधाम से हुई. उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें करीबी लोगों को ही बुलाया गया था.
शादी के बाद दोनों पैपराजी से मिले और मिठाई भी बांटी. शादी के कुछ समय बाद ही वरुण ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी फोटो साझा की थी. उन्होंने नताशा संग फेरे लेते हुए फोटो शेयर कर लिखा- ‘जिंदगी भर का प्यार ऑफिश‍ियल हो गया’.
वरुण और नताशा की शादी को लेकर चर्चा है कि मुंबई में उनका ग्रैंड वेड‍िंग रिसेप्शन होगा. इसमें बॉलीवुड के सभी लोगों को बुलाया जाएगा.

इसके अलावा खबर तो यह भी कि कपल हनीमून के लिए तुर्की जाने वाला है. फिलहाल इस खबर के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. ये तो आने वाला समय ही बातएगा कि कोरोना के इस डर के बीच हनीमून के लिए कहां जाते हैं.

Related Articles

Back to top button