बिग बॉस 14: निक्की तंबोली के उपर सलमान खान का पारा हुआ हाई, कहा…

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है. शो के हर एपिसोड में नए-नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ जहां राखी सावंत लगातार अभिनव शुक्ला को टीज़ करती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इससे अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक भी परेशान हैं, यानी साफतौर पर कहें तो राखी ने इन पति-पत्नी को जोड़ी के नाक में दमकर रखा है. वहीं, आज का एपिसोड भी काफी एंटरटेनिंग होने वाला है, जहां सलमान खान का गुस्सा निक्की तंबोली  पर फूटेगा.

बता दें ‘बिग बॉस 14’ के आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट निक्की तंबोली पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो के वीडियो में सलमान तंबोली से कह रहे हैं, ‘इस घर में शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसकी निक्की तंबोली ने बेइज्जती न की हो. क्या ये बदतमीजी एंटरटेनिंग है?’ इसके बाद तंबोली सलमान को रिप्लाई करते हुए कहती हैं, ‘गुस्से में बोल देती हूं’. तंबोली का इतना… सलमान का पारा और हाई हो जाता है.’

सलमान फिर तंबोली से बोलते हैं, ‘क्या बात क्या करें आपके साथ निक्की जी. एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीन बार के बाद जाओ भाड़ में.’ इस प्रोमो के जारी होते ही, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया है.

Related Articles

Back to top button