विराट अनुष्का ने किया अपनी बेटी के नाम का ऐलान, सामने आई तस्वीर…

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के नाम का ऐलान कर दिया है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। कोहली और अनुष्का जनवरी में माता-पिता बने थे और उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि, इन दोनों ने अपनी बेटी की कोई भी फोटो अबतक शेयर नहीं की थी। आइए जानते हैं कि कोहली-अनुष्का द्वारा दिए गए नाम वामिका का मतलब क्या होता है।

कोहली और अनुष्का द्वारा रखे गए अपनी बेटी के नाम वामिका का मतलब होता है देवी दुर्गा। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को ‘वामिका’ के आने से एक नया मुकाम मिला है। कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद- हर एक चीज का एहसास हुआ। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।” अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ ही उनकी बच्ची भी नजर आ रही है। हालांकि बेटी का चेहरा फोटो में नजर नहीं आ रहा है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है। कोहली पैटरनिटी लीव के चलते ऑस्ट्रेलिया का दौरा बीच में ही छोड़कर भारत लौट आए थे। कोहली की गैरमौजूदगी में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराते हुए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लगातार दूसरी बार अपने नाम किया। कोहली की अनुपस्थिती और खिलाड़ियों की चोटों से जूझने के बावजूद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था।

Related Articles

Back to top button