30 किलो संतरे खाने के बाद हुआ बुरा हाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

किसी भी चीज की अति बुरी होती है फिर चाहे वो पानी हो या संतरे. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि एक शख्स कोरोना से बचाव के लिए रोज 5 लीटर पानी पी जाता था जिसके चलते उसके हालात काफी खराब हो गए थे. अब ऐसा ही कुछ चीन में भी सामने आया है जब फ्लाइट का किराया बचाने के लिए कुछ लोगों ने 30 किलो संतरे निपटा दिए और उनके मुंह में छाले हो गए.

चीन के यूनान प्रांत में मौजूद कुन्मिंग चैंगशुई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चार लोगों ने फैसला किया कि वे 30 किलो संतरों को आपस में खा लेंगे क्योंकि वे इन संतरों के फ्लाइट शुल्क यानि लगभग 3400 रूपए को नहीं देना चाहते थे. चारों लोगों ने इसके बाद 15-20 मिनट में तीस किलो संतरे खा लिए.

चीन के ग्लोबल टाइम्स न्यूजपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक, इन लोगों ने ये फैसला इसलिए किया क्योंकि संतरों का फ्लाइट शुल्क संतरों की कीमत से 6 गुना ज्यादा था. यही कारण है कि चारों ने इन्हें एयरपोर्ट पर ही खत्म करने का फैसला कर लिया हालांकि ये फैसला उनके लिए काफी महंगा साबित हुआ क्योंकि चारों को इसके बाद मुंह के छालों से जूझना पड़ रहा है.

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी फ्लाइट में सामान का शुल्क बचाने के लिए लोगों ने अजीबोगरीब हरकत की हो. इससे पहले साल 2018 में रायन विलियम्स नाम के आर्टिस्ट ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं जब उसने अपने सामान का किराया बचाने के लिए आठ ट्राउजर्स और 10 शर्ट पहन ली थी. ये शख्स आइसलैंड से ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट पकड़ रहा था लेकिन इसके हालात देखकर इसे बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया गया था.

इसके अलावा पांच साल पहले जेम्स मेकएल्वर नाम के एक सिंगर ने भी लंदन से ग्लासगो जा रही फ्लाइट में 45 पाउंड का खर्च बचाने के लिए 6 टी-शर्ट, दो हैट, चार जंपर्स, तीन जीन्स, एक जैकेट और दो जोड़ी बॉटम पहन लिए थे. इतने कपड़े पहनने के बाद गर्मी के चलते इस शख्स के हालात काफी खराब हो गए थे और फ्लाइट में बैठने के बाद वो बेहोश हो गया था.

Related Articles

Back to top button