अगर आपके हाथों में हैं यह योग तो मिल सकता है आपको अचानक खूब धन

हाथों में बनने वाले प्रत्येक निशान का संबंध व्यक्ति के भविष्य से होता है। जीवन में वह क्या-क्या करेगा और उसके साथ क्या होने वाला है, यह सब हाथों की रेखाओं से समझा जा सता है। जानिए रेखाओं के कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में जो आपके जीवन के बारे में बहुत कुछ बताते हैं।


-यदि शनि पर्वत के नीचे वाला क्षेत्र और शुक्र पर्वत अधिक उभरा हो, सुंदर हो और भाग्य रेखा शुक्र पर्वत अंगूठे के पास वाले क्षेत्र से शुरू होकर शनि पर्वत के मध्य तक पहुंचे तो ऐसे लोगों के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती। ऐसे लोग अथाह धन कमाते हैं।

-यदि व्यक्ति के दोनों हाथों में भाग्य रेखा मणिबंध से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत तक जा रही हो, सूर्य रेखा भी पतली और लंबी हो, मस्तिष्क रेखा और आयु रेखा भी अच्छी हो तो ऐसे व्यक्ति के हाथ में गजलक्ष्मी योग बनता है। इस योग से व्यक्ति को अचानक धन लाभ होता है।
-यदि व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखा और चंद्र रेखा मिलकर एक साथ मिलकर शनि पर्वत पर पहुंचे तो ऐसे लोग भी बेहद धनवान होते हैं।
-यदि भाग्य रेखा छोटी उंगली के नीचे क्षेत्र से शुरू होकर किसी भी रेखा से कटे बिना शनि पर्वत तक पहुंचे तो यह भी शुभ होती है। ऐसा व्यक्ति भी जीवन में खूब धन कमाता है।

Related Articles

Back to top button