केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक महिला केंद्रित फिल्म में काम करेगी

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। उनके कुछ करीबियों ने इस जानकारी की पुष्टि करते हुए बताया कि जिसमें आरुषि नजर आने वाली हैं, वह एक वॉर फिल्म होगी।

फिल्म में तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कीर्ति कुल्हारी के साथ दो और अभिनेत्रियां मुख्य भूमिकाओं में होंगी। फिल्म की कहानी डिफेंस की छह जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर आधारित है।

मालूम हो कि फिल्म से पहले एक म्यूजिक एल्बम में भी आरुषी नजर आने वाली हैं। उन्होंने खुद यह जानकारी दी थी कि टी सीरिज के लिए उन्होंने रोहित सुचंती के साथ एक म्यूजिक एल्बम शूट किया है। टी सीरिज इसे लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा करने वाली है।

आगामी फिल्म को लेकर टी सीरीज के अधिकारियों ने कहा है कि यह महिलाओं पर केंद्रित फिल्म होगी। वॉर फिल्मों में अब तक पुरुषों की वीरता पर ही फिल्में बनती रही हैं। महिलाओं के लिहाज से बस एक ‘राजी’ फिल्म है।

माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन के लिए पहली पसंद फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर हैं और उनसे भी इस संबंध में बातें हुई हैं। आदित्य फिलहाल रॉनी स्क्रूवाला प्रॉडक्शन की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ के कामों में व्यस्त हैं।

Related Articles

Back to top button