भाबीजी की होगी घर पर जबरदस्त एंट्री, पहले होगा बड़ा हादसा

चर्चित टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के प्रशंसकों के लिए वेलेंटाइन्स डे बहुत विशेष होने जा रहा है। अनीता भाभी शो में वापसी करने वाली हैं। नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के रूप में इंट्रोड्यूस किया जाएगा। इसके लिए निर्माताओं ने नया ट्रैक प्लान किया है। आइए जानते हैं कि निर्माता कैसे नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के रूप में इंट्रोड्यूस करेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शो में बताया जाएगा कि अनीता भाभी का एक्सीडेंट हो गया है। तथा उनके चेहरे की सर्जरी करनी पड़ेगी। इसी के चलते अस्पताल में अनीता भाभी की तस्वीर बदल जाती है। जिसके पश्चात् उन्हें नया चेहरा मिलेगा, जो कि नेहा पेंडसे का होगा। तत्पश्चात, वो शो में जबरदस्त एंट्री लेंगी। शो के ट्रैक के बारे में चर्चा करते हुए नेहा ने बताया, अनीता भाभी अपने स्टाइल, ब्यूटी तथा चार्म से भाबीजी घर पर हैं कि हवा में प्यार घोलने के लिए आ रही हैं।

वही जब शो में सभी को पता चलेगा कि अनीता भाभी के साथ ऐसा हुआ है तो सभी पहले तो हैरान हो जाते हैं, इसके पश्चात् सब को ये पता चलता है कि सूरत बदल गई पर सीरत वही है। सभी उनके लिए एक पार्टी भी ऑर्गेनाइज करेंगे। विभूति को आरम्भ में थोड़ी हिचकिचाहट होगी। वेलेंटाइन पर विभूति तथा अनीता कैंडल लाइट डिनर करेंगे। वहीं अंगूरी एवं तिवारी जी भी अपने घर पर वेलेंटाइन डे का जश्न मनाएंगे। ध्यान हो कि शो में पहले अनीता भाभी को किरदार सौम्या टंडन निभा रही थीं।

Related Articles

Back to top button