कॉलेज में मिला एक शक्स का कंकाल, लॉकडाउन के दौरान बनाया गया था…

वाराणसी के दीवानी कचहरी के समीप स्थित जेपी मेहता इंटर कॉलेज के परिसर में पुराने जर्जर भवन के एक कमरे में बुधवार को नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। प्रिंसिपल की सूचना पर आई पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कंकाल के समीप ही बाल्टी और मग पड़ा हुआ था।

इसे लेकर यह अंदाजा लगाया गया कि बीते साल लॉकडाउन के दौरान जब स्कूल में आश्रय स्थल बनाया गया था, उस समय कोई श्रमिक सुनसान स्थान की ओर शौच करने गया होगा। उसी दौरान किसी जहरीले जंतु के काटने या हार्टअटैक की वजह से उसकी मौत हो गई होगी।

कचहरी के समीप स्थित जेपी मेहता इंटर कॉलेज के पीछे के हिस्से में पुराना जर्जर भवन है। जर्जर भवन के सामने स्थित जमीन को खेल मैदान बनाने के लिए दोपहर के समय साफ-सफाई की जा रही थी। इसी दौरान जर्जर भवन के एक कमरे में नर कंकाल देख काम कर रहे लोगों ने शोर मचाया तो प्रिंसिपल डॉ. एनके सिंह ने कैंट थाने की पुलिस को सूचना दी।
इस दौरान नर कंकाल मिलने की सूचना पर स्कूल में मौजूद छात्र-छात्राएं भयभीत दिखे। कैंट थाने की पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच की।
प्रभारी निरीक्षक कैंट ने बताया कि प्रथम दृष्टया यही प्रतीत हो रहा है कि लॉकडाउन के दौरान स्कूल में बने आश्रय स्थल में से किसी का यह शव है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी। जरूरत पड़ेगी तो डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button