कंगना की धाकड़ शूटिंग रोकने के लिए जमकर हो रहा प्रदर्शन, बढ़ाई गई सुरक्षा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी हैं. वह मध्य प्रदेश में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में एक कांग्रेस नेता ने धमकी दी थी कि वे न सिर्फ कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे बल्कि मध्य प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग भी नहीं होने देंगे. अब कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस की शूटिंग लोकेशन के पास कुछ लोग प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

कंगना ने सोशल मीडिया पर ये भी बताया है कि किस तरह उन्हें काम में असुविधा आ रही है क्योंकि उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. कंगना ने पहले ट्वीट में विरोध प्रदर्शन का नजारा दिखाते हुए लिखा, “इस शाम कांग्रेस वर्कर मेरे शूट लोकेशन के बाहर, अभी के लिए पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया है और मुझे मेरी कार बदल कर दूसरी गाड़ी से एक ज्यादा लंबा रूट लेकर घर आना पड़ा. ये सब एक मुखर महिला होने के क्रंच हैं.”

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, “मेरे इर्द-गिर्द पुलिस प्रोटेक्शन बढ़ा दी गई है क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेरी शूटिंग रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं कि वे किसानों का पक्ष लेते हुए विरोध कर रहे हैं, कौन से किसानों ने उन्हें ये पावर ऑफ अटॉर्नी दी है, क्या वो खुद के लिए प्रोटेस्ट नहीं कर सकते हैं?” कंगना के इस ट्वीट को लेकर पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरह के कॉमेंट आए हैं.

किसानों के विरोध में कंगना रनौत

बता दें कि बीते कुछ वक्त में कंगना रनौत ने किसानों का खुलकर विरोध किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किसानों को खालिस्तानी बताने से लेकर आतंकवादी तक कहा है. कंगना का कहना है कि विरोध कर रहे ये लोग किसान नहीं हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना आने वाली फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी. एक तरफ जहां वो धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं तो इसके बाद वह फिल्म अग्नि में फाइटर पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button