सैफ नहीं करीना कपूर के ये हैं स्पेशल वैलेंटाइन, शेयर फोटो…

वैलेंटाइन्स डे की शुरुआत हो चुकी है. प्यार के नाम इस खास मौके पर लोग फोटोज शेयर कर अपने जज्बातों को साझा कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है. उन्होंने दोनों की अनसीन और बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है.

सैफ के साथ करीना ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- ‘इन मूछों के बावजूद मैंने तुम्हें प्यार किया है…मेरे वैलेंटाइन हमेशा के लिए’. इस फोटो में सैफ के चेहरे पर मूछें देखी जा सकती है. हालांकि वे इसमें भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं.

तैमूर की प्यारी सोलो फोटो शेयर कर करीना ने लिखा- ‘इसल‍िए नहीं कि तुम मेरे जैसा पाउट करते हो…पर क्योंकि तुम मेरे वैलेंटाइन हो अनंत के लिए, मेरी धड़कन’. इस फोटो में तैमूर का पाउट करता हुआ फेश‍ियल एक्सप्रेशन बेहद क्यूट है.

वैलेंटाइन पर करीना की ओर से शेयर की गई ये तस्वीरें उनके फोटो एल्बम की अनसीन तस्वीरों में से है. वे सही समय पर सैफ के साथ अपनी फोटोज लोगों के सामने रखती रहती हैं.

अक्सर उनकी थ्रोबैक फोटोज किसी ना किसी किस्से को बयां करती है. प‍िछली दफा करीना ने जैसलमेर से दोनों की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी वेस्टलाइन पर कमेंट किया था.

करीना जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. हाल ही में उनके पापा रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी के आसपास है. वहीं सैफ ने भी फरवरी में करीना की डिलीवरी की बात कंफर्म की है.

प्रेग्नेंसी फेज को करीना ने काफी अच्छे से बिताया है. उन्होंने इस दौरान भी वर्कआउट और योग के जर‍िए खुद का ख्याल रखा. योग करते हुए करीना की फोटोज काफी वायरल भी हुई थीं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था.

वर्कफ्रंट पर करीना की अपकमिंग फिल्मों में लाल सिंह चड्ढा शामिल है. इस फिल्म में करीना एक बार फिर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. करीना ने पिछले साल अपनी प्रेग्नेंसी पीर‍ियड के दौरान फिल्म की शूट‍िंग पूरी की थी.

Related Articles

Back to top button