वैलेंटाइन-डे के दिन महिला ने किया रिलेशनशिप से इंकार तो शख्स ने पेट में घोंपा चाकू और फिर…

मुंबई के परेल में केईएम अस्पताल के पास रविवार को एक सैंतीस वर्षीय महिला को उसके दोस्त ने चाकू मार दिया. भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित कविता आंनद कांबले कोरोना सेंटर में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करती है. रविवार को परेल में अस्पताल के पास बटलीवाला रोड पर राजेश काले नाम के शख्स ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया.

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर करीब 2.45 बजे की है. माना जा रहा है कि कविता ने राजेश से रिलेशनशिप के लिए मना कर दिया था जिससे वह खफा था. कविता को चाकू मारने के पीछे यही वजह मानी जा रही है.

अधिकारियों को संदेह है कि कविता और आरोपी दोनों पहले रिलेशनशिपन में थे लेकिन महिला ने उसके साथ रिश्ता समाप्त कर दिया जिसके कारण राजेश काले ने इस वारदात को अंजाम दिया.

कविता पर धारदार हथियार से हमला किया गया जिसे समीप में ही केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि इस हमले में आरोपी भी घायल हो गया है. घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस की मदद से राजेश काले को पकड़ लिया. घायल कविता और आरोपी काले को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बहरहाल, भोईवाड़ा पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित तमाम धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता गोवंडी की रहने वाली है जबकि आरोपी मुंबई के कुर्ला का रहने वाला है.

Related Articles

Back to top button