अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ मनाया वैलेंटाइन्स डे

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस वैलेंटाइन्स डे पर तमाम बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करते हुए सेलिब्रेशन के फोटोज शेयर किए. ऐसे में मलाइका और अर्जुन कैसे पीछे रह सकते थे. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

अर्जुन और मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों ने वैलेंटाइन्स डे पर क्वालिटी टाइम बिताया है और इस समय को एन्जॉय भी किया. अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए खास डेट का इंतजाम किया था. इस मौके पर मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में आप मलाइका अरोड़ा को कमरे में बैठे देख सकते हैं. दोनों के लिए शेफ अक्षय अरोड़ा ने डिनर तैयार किया था, जिसकी तारीफ अर्जुन और मलाइका ने की है. फोटोज में आप मलाइका को बैठे देख सकते हैं.

अर्जुन ने बैठी हुई मलाइका के पैर की फोटो भी शेयर की है. हालांकि इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर खुद नजर नहीं आ रहे हैं. मलाइका इस बारे में कई बार बता चुकी हैं अर्जुन कपूर उनके फोटोग्राफर हैं. वह अक्सर मलाइका की फोटो खींचते हैं, जिन्हें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. अक्सर ही दोनों को साथ में पार्टी करते या समय बिताते देखा जाता है.

मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह अपनी फिटनेस और काम को लेकर फेमस हैं. मलाइका अपने बेहतरीन डांस के लिए भी मशहूर हैं. उन्हें पैपराजी द्वारा योग और जिम सेशन्स के लिए जाते स्पॉट किया जाता है. साथ ही मलाइका इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से हैं.

अर्जुन कपूर की बात करें तो वह कई बढ़िया बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. अर्जुन जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगे. इसके अलावा वह सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ भूत पुलिस में भी काम कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button