7 साल बाद फ़िल्मी दुनिया में लौटी जया बच्चन, अब इनके साथ करेंगी काम

फिल्मों में अभ‍िनय का जादू चलाने से लेकर राजनीति गल‍ियारे में अपनी सक्र‍ियता दिखाने के बाद अब जया बच्चन एक बार फिर फिल्मों का रुख कर रही हैं. जी हां, जया बच्चन सात साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं. चर्चा है कि जया मराठी फिल्म से अपना मराठी डेब्यू और फिल्मों में वापसी कर रही हैं.

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक जया बच्चन वापस एक्ट‍िंग लाइन में एक बार फिर अपने आप को आजमाने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट की मानें तो वे डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे की मराठी फिल्म से मराठी डेब्यू करने वाली हैं. गजेंद्र ने लगभग 50 मराठी फिल्में बनाई हैं जिनमें शेवरी, अनुमत‍ि और द साइलेंस जैसी फिल्में शामिल है.

प‍िछली बार इस फ‍िल्म में आईं थी नजर

जया बच्चन ने जहां गुड्डी, अभ‍िमान, मिली फिल्मों में अपनी मासूम‍ियत से लोगों का दिल जीता वहीं उन्होंने शोले, स‍िलस‍िला, चुपके चुपके, कोश‍िश, कभी खुशी कभी गम आद‍ि फिल्मों में अपने एक्ट‍िंग टैलेंट का अलग जौहर दिखाया है. जया को प‍िछली बार 2013 में बाइलिंगुअल फिल्म सनग्लास में नसीरुद्दीन शाह के साथ देखा गया था. अब सात साल बाद जया मराठी फिल्म में काम करती नजर आएंगी. बता दें 2016 में फिल्म की एंड का में जया ने अमिताभ बच्चन के साथ स्पेशल अपीयरेंस भी दिया था.

इनसाइडर-आउटसाइडर बहस पर जया ने द‍िया था बयान

वहीं राजनीति के दंगल में भी जया काफी सक्र‍िय रही हैं. वे समाजवादी पार्टी की स्टार कैंपेनर हैं. पिछले साल बॉलीवुड इनसाइडर-आउटसाइडर को लेकर जब बवाल हुआ था तब जया ने बड़ी बात कही थी. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के प्रति अपना सपोर्ट दिखाते हुए कहा था कि कुछ लोग इंडस्ट्री की छव‍ि खराब करना चाहते हैं. संसद में जया के इस बेबाक बयान की सभी ने तारीफ की थी ओर उनका समर्थन किया था

Related Articles

Back to top button