उद्धव ठाकरे को भाजपा सांसद ने दी सलाह, कहा- नहीं संभल रहे कोरोना मामले तो अमित शाह से लें मदद

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गोपाल शेट्टी ने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे को इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मदद लेने की सलाह दी है। शेट्टी ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र को कोरोना महामारी के प्रसार का सामना करना पड़ रहा है। यह दिल्ली की तरह एक शहर है, जिसमें कोरोना को नियंत्रित करने में गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा योगदान है।”

भाजपा सांसद शेट्टी ने आगे कहा कि, “उद्धव ठाकरे को केंद्र सरकार से तत्काल मदद लेनी चाहिए। लोगों के जीवन की रक्षा करने के लिए सभी सियासी मतभेद को एक तरफ रख कर अमित शाह के मदद लेनी चाहिए। जनता के हित में जो कुछ भी करना चाहिए वह कर सकते हैं। यह कोई सियासी मुद्दा नहीं है।” बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर ने फिर से सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी है। स्थिति ऐसी बन चुकी है कि अमरावती शहर में एक हफ्ते का लॉकडाउन लगा दिया गया है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी लोगों को चेतावनी दी कि यदि वे महामारी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते तो राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लागू करना पड़ सकता है।

गोपाल शेट्टी ने राज्य सरकार को ऐसी गंभीर स्थिति में राजनीति की जगह कुछ ठोस कदम उठाने की सलाह दी है। इसके अलावा उन्होंने कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम को तेज करने पर भी बल दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि वैक्सीन के दायरे में भी बढ़ोतरी की जानी चाहिए, विशेष रूप से उन राज्यों में जहां कोरोना मामलों की संख्या बढ़ रही हैं।

Related Articles

Back to top button