खेसारी लाल ने काजल राघवानी से मांगी माफी, जानिए पूरा मामला

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों की स्टार्स की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आए दिनों दोनों के वीडियोज के साथ ही फोटोज भी वायरल होते रहते हैं। दोनों ही स्टार्स इतने पॉपुलर हैं कि आए दिनों उनके नए के साथ पुराने वीडियोज भी जमकर वायरल होते रहते हैं, वहीं दोनों मीडिया के सामने एक दूसरे पर धोखे का आरोप लगाते नजर आए, लेकिन अब देखा जा सकता है कि दोनों के बीच की दूरियां कम हो रही हैं।

खबरों की माने तो खेसारी लाल ने काजल राघवानी से माफी मांग ली है। एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी ने बताया कि काजल मेरी अच्छी दोस्त हैं। वे एक अच्छी कलाकार हैं। मैं जल्द ही उनके साथ काम करने वाला हूं। हम दोनों ही साथ में काम करेंगे। मैंने उन्हें कोई धोखा नहीं दिया है। 

खेसारी ने आगे बोला कि मैंने गलती से बोला था कि मुझे काजल के साथ काम नहीं करना, मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। मैं जानता हूं कि मैं एक मस्तीखोर इंसान हूं। मैं थोड़ा इमोशनल भी हूं। मैं कभी कभी कुछ भी बोल जाता हूं। मैंने काजल के साथ पहसे भी काम किया  है और आगे भी हम साथ काम करेंगे। 

वहीं इन सब के  बाद काजल राघवानी का रिएक्शन भी सामने आया है उन्होंने कहा- आज मैं जिस मुकाम पर हूं मैंने इसे मेहनत से हासिल किया है। बात काम की करें तो मुझे खेसारी और किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वे मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। 

काजल की कही इन बातों के बाद खेसारी लाल ने कहा- जुबानी जंग को अब बंद करिए और काम पर ध्यान दीजिए। उन्होंने आगे कहा कि आपके पास कोई और मुद्दा नहीं बचा है खेसारी के अलावा। मेरे जितना काम करके दिखाओ, पहले बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या करवाना चाहते हो ? बिल्कुल वैसे जैसे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था। बता दूं की मैं कमजोर नहीं हूं। मैं ऐसा नहीं करने वाला।

Related Articles

Back to top button