पाक नेता ने ‘माँ काली’ का उड़ाया मजाक, ट्विटर पर पोस्ट की ये तस्वीर, भड़का हिन्दू समुदाय

पाकिस्तान में टेलीविजन पर इस्लाम का ज्ञान देने वाले उलेमा से सियासत में कदम रखने वाले सत्ताधारी पार्टी के नेता आमिर लियाकत हुसैन ने विपक्षी नेता मरियम नवाज का मजाक उड़ाने के लिए हिंदू देवी माँ काली के चित्र का उपयोग किया। उनकी इस अपमानजनक हरकत के बाद बखेड़ा खड़ा हो गया है। लोग उनसे माफी माँगने को कह रहे हैं और उन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर लियाकत हुसैन, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मेंबर हैं। जिनकी एक घटिया हरकत से यह पूरा विवाद खड़ा हुआ है। दरअसल, आमिर लियाकत ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी का मखौल उड़ाने के लिए ऐसा किया, वो भी इसलिए क्योंकि मरियम ने पाक की इमरान सरकार को धमकी दी थी कि यदि वोट चुराने की कोशिश हुई तो वह उनका दूसरा रूप देखेंगे। 

इसी बयान को आधार बनाकर पाकिस्तानी नेता ने माँ काली के रूप वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए उस पर लिखा दूसरा रूप। इस ट्वीट के बाद हिंदू समुदाय बुरी तरह भड़क गया। पाकिस्तान हिंदू काउंसिल के चीफ और सिंध प्रांत के थारपारकार से सत्ताधारी पार्टी के प्रतिनिधि रमेश कुमार ने हुसैन के ट्वीट को शर्मनाक ट्वीट कहकर उसकी आलोचना की। उन्होंने कहा कि इस ट्वीट को तत्काल डिलीट किया जाए, वरना हमारी तरफ से ईशनिंदा के कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की माँग की जाती है और देशभर में विरोध प्रदर्शन भी होगा।

Related Articles

Back to top button