न्यूयॉर्क के कोरोना अस्पताल में संक्रमितों की संख्या में आई गिरावट

न्यूयॉर्क राज्य में कोविड- 19 से जुड़े अस्पताल 9 दिसंबर, 2020 से अपने सबसे निचले स्तर पर आ गए हैं, राज्यपाल एंड्रयू कुओमो ने एक आधिकारिक बयान में कहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को जारी बयान में, क्युमो ने कहा कि एक दिन पहले 5,445 की तुलना में शनिवार को 5,259 अस्पताल थे।

इस बीच, एक सप्ताह की औसत सकारात्मकता दर शनिवार को 3.14 प्रतिशत चढ़ गई, जो पिछले दिन 3.18 से नीचे थी, या 25 नवंबर, 2020 के बाद सबसे कम थी। एकल दिवस की सकारात्मकता शनिवार को 2.77 प्रतिशत पर पहुंच गई, जो एक दिन पहले 2.85 प्रतिशत या 21 नवंबर, 2020 के बाद सबसे कम थी। “न्यू यॉर्कर्स ने इस संकट के दौरान समर्पण और दृढ़ संकल्प दिखाया है और यह संख्या में पता चलता है।

“संक्रमण अस्पताल में भर्ती होने और टीकाकरण की दरों के बीच का अंतर पूरी गति से है और नए जॉनसन एंड जॉनसन के टीके ऑनलाइन आने के वादे के साथ, इसमें कोई शक नहीं है कि हम सुरंग के अंत में प्रकाश तक पहुंचने के करीब पहुंच रहे हैं।” यह सब सकारात्मक खबर है, अब आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है। मैं सभी को स्मार्ट रहने, कठिन रहने और उन प्रथाओं को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं जिन्हें हम जानते हैं कि वे इस वायरस के खिलाफ प्रभावी हैं।

Related Articles

Back to top button