अमिताभ बच्चन की सर्जरी सक्सेसफुल! फैंस को दिया धन्यवाद

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ब्लॉग लिखकर फैंस को हैरान और परेशान कर दिया था। एक्टर के ब्लॉग से साफ पता चल रहा था कि उनकी हालत कुछ ठीक नहीं है और वो जल्द ही सर्जरी कराने वाले हैं। सदी के महानायक ने ब्लॉग में लिखा था,’मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता।’ इसके बाद से ही एक्टर के फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामनाएं कर रहे थें। वहीं, अब एक्टर का हेल्थ अपडेट भी सामने आ गया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनके कान ढंके नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर के कैप्शन में भी अमिताभ ने कंफर्म कोई जानकारी नहीं दी है। सदी के महानायक ने लिखा है,’आपकी दुआओं और फिक्र के लिए मेरा प्यार और आभार।’ एक्टर के इसी कैप्शन से फैंस उनकी सर्जरी सफल होने के कयास लगा रहे हैं।

मोतियाबिंद की हुई सर्जरी

सदी के महानायक के लिए साल 2020 भी कुछ खास नहीं रहा। एक्टर कोरोना संक्रमित पाए गएं। साथ ही उनका पूरा परिवार भी कोविड-19 ग्रस्त रहा। जया बच्चन को छोड़ ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और अराध्या बच्चन भी कोरोना से जंग लड़ती देखी गईं। न्यूज एजेंसी IANS की खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है। साथ ही एक्टर 24 घंटे के अंदर घर लौटने वाले हैं।

हालांकि अमिताभ बच्चन को क्या हुआ है और उन्होंने किस चीज की सर्जरी कराई है। इसका ऑफिशियल खुलासा अबतक नहीं हो पाया है। एक्टर के पोस्ट को देख उनके फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामनाएं कर रहे हैं और लगातार दुआएं मांगते देखे जा रहे हैं। बिग बी ने ब्लॉग से पहले ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस की बेचैनी बढ़ा दी थी। सदी के महानायक ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर ढेर सारे प्रश्न चिन्ह बनाए थे। जिसे देखकर फैंस काफी कन्फ्यूज हो गए थे और सब ठीक है ऐसा कमेंट करने में जुट गए थे।’

Related Articles

Back to top button