Jio लेकर आया धमाकेदार इंटरनेट प्लान, अब मात्र इतने रुपये में मिलेगा 2GB डाटा

टेलीकॉम कंपनी ने Reliance Jio ने हाल ही में Jio Phone यूजर्स के लिए वार्षिक प्लान पेश किए थे, जिसके तहत यूजर्स केवल 1,999 रुपये में दो साल तक फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। खास बात है कि इस प्लान में यूजर्स को दो साल तक किसी भी प्रकार के रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं कंपनी ने एक बार फिर से Jio Phone यूजर्स के लिए डाटा प्लान की पेशकश की है। इसमें एक साथ पांच डाटा वाउचर्स पेश किए गए है जिनकी शुरुआती कीमत 22 रुपये है। नए प्लान की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड हैं। 

Jio Phone के लिए लॉन्च हुए पांच डाटा प्लान

Jio Phone यूजर्स के लिए कंपनी ने पांच डाटा वाउचर्स पेश किए हैं। इनमें 22 रुपये, 52 रुपये, 72 रुपये, 102 रुपये और 152 रुपये वाले वाउचर्स शामिल हैं। इनके नाम से ही स्पष्ट है कि ये डाटा प्लान हैं तो ऐसे में यूजर्स को इनमें केवल डाटा का ही लाभ मिलेगा। इसके अलावा कोई बेनिफिट नहीं मिलेगा। इन पांचों प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इस दौरान यूजर्स हाई स्पीड डाटा का लाभ उठा सकते हैं। 

जानतें हैं इन डाटा वाउचर्स के बारे में डिटेल से

Jio Phone के लिए पेश किए गए डाटा वाउचर्स में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें सबसे सस्ता प्लान 22 रुपये का है और इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान 2GB डाटा का लाभ मिलेगा। वहीं 52 रुपये वाले प्लान में 6GB हाई स्पीड डाटा का लाभ उठाया जा सकता है। 72 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को डेली 500MB डाटा मिलेगा। इसके अलावा 102 रुपये वाले वाउचर में डेली 1GB डाटा और 152 रुपये वाले वाउचर में डेली 6GB डाटा की सुविधा मिलेगी। इन पांचों प्लान में कोई कॉलिंग या मैसेज बेनिफिट नहीं दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button