मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर विकास प्राधिकरण की जारी कार्यवाही, हजरतगंज में रानी सल्तनत प्लाजा को किया ध्वस्त

विकास प्राधिकरण में जारी है कार्यवाही का दौर। सुबह सुबह पहुचा अवैध निर्माण पर प्राधिकरण के बुलडोजर। प्राधिकरण के ज़ोन 6 हजरतगंज मे ध्वस्त हो रहा अवैध निर्माण। हजरतगंज गांधी आश्रम के बगल में गिराया जा रहा अवैध निर्माण।

संयुक्त सचिव ऋतु सुहास लाव लश्कर के साथ सुबह सुबह पहुँची अवैध निर्माण ध्वस्त करने। अधिशाषी अभियंता कमलजीत, अवर अभियंता भरत पांडेय, अवर अभियंता नित्यानन्द चौबे, और सहायक अभियंता भी एन एस शाक्य मौके पर मौजूद। सबसे बड़ी और जाएदा कार्यवाही करने वाला जोन 6 बना प्राधिकरण का। इसके पहले भी ड्रैगन मार्ट को ज़ोन 6 में किया गया था ध्वस्त। एक बार फिर ज़ोन 6 में सुबह सुबह शुरू हुई अवैध निर्माण पर कार्यवाही। मुख्तार अंसारी की एक और सल्तनत पर जारी प्राधिकरण की कार्यवाही।

हजरतगंज में रानी सल्तनत प्लाजा को तोड़ने का काम शुरू। रानी सल्तनत मुख्तार अंसारी की सल्तनत। तड़के सुबह से हो रही अवैध निर्माण को गिराने की कार्यवाही। माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़े लोगों की संपत्ति पर कार्यवाही राजधानी लखनऊ में एलडीए ने बड़ी शुरू की कार्यवाही माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़ी संपत्तियों पर चल रहा बुलडोजर अवैध तरीके से कराए गए निर्माण को जमींदोज करने का काम शुरू राजधानी लखनऊ के पॉस इलाके हजरतगंज में कार्रवाई एलडीए ने अवैध निर्माण को गिराने का दिया आदेश

Related Articles

Back to top button