करीना कपूर ने बेटे की दिखाई पहली झलक, Women’s Day पर लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे के फोटो को शेयर कर दिया है। आज वुमेन्स डे है और इस ख़ास दिन पर उन्होंने अपने दूसरे बेटे की झलक पूरी दुनिया को दिखा दी है। यह पहली बार है जब करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद उसकी झलक दिखाई है। आप देख सकते हैं अपने साथ अपने दूसरे बेटे के फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसा कुछ नहीं हैं जो एक महिला नहीं कर सकती। हैप्पी वुमेंस डे’।

आप देख सकते हैं इसमें करीना कपूर खान ने अपने बेटे को अपने सीने से लगाया है और वह ममता लुटे रहीं हैं। वैसे इस तस्वीर में उनका बेटा सोता नजर आ रहा है। आप सभी जानते ही होंगे करीना कपूर खान ने 21 फरवरी के दिन अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। वैसे अब तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का ऐलान नहीं किया है। आप सभी को यह भी पता ही होगा कि करीना कपूर खान 40 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं।

फिलहाल करीना कपूर खान की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चाओं का हिस्सा बन चुकी है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अदाकारा आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में नजर आएंगी। वैसे इस फिल्म के अलावा वो फिल्म वीरे दी वेडिंग 2 को लेकर भी चर्चाओं में है।

Related Articles

Back to top button