रिंकू हत्याकांड मामले में शामिल फरार आरोपित के करीब पहुंची रुद्रपुर पुलिस

रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी रिंकू हत्याकांड में शामिल फरार चल रहे छठे आरोपित के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। इसके लिए कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ चल रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है।

एक मार्च की शाम भदईपुरा निवासी रिंकू के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पहले पुलिस ने मृतक रिंकू की पत्नी निशू उर्फ निशा की तहरीर पर उसके देवर और साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। बाद में हुई जांच में हत्या का षड़यंत्र निशा और उसके प्रेमी अभिषेक के रचने की पुष्टि हुई। 

साथ ही दोनों को गिरफ्तार हत्या करने वाले आकाश यादव उर्फ बांडा और आकाश यादव उर्फ इक्का तथा शाहिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि हत्या में शामिल सूरज फरार हो गया था। तब से पुलिस सूरज की तलाश कर रही है।

इसके लिए पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली और रामपुर के साथ ही जिले के कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। इधर, पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरार चल रहे सूरज के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि सूरज की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। उस तक पहुंचने के लिए कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button