Apple का ट्रेड-इन ऑफर, इतने रुपये के एक्सचेंज ऑफर में iPhone खरीदने का बेहतरीन मौका

Apple ने पिछले साल अपना खुद का ऑनलाइन स्टोर लॉन्च किया था। इस ऑनलाइन स्टोर की लॉन्चिंग के साथ Apple ने कई सारे ऑफर को पेश किया है, जो ग्राहक को सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका उपलब्ध कराते हैं। इसमें ट्रेड इन ऑप्शन, कॉन्टैक्ट लेस डिलीवरी और स्टूडेंट्स के लिए डिस्काउंट ऑफर शामिल हैं। ट्रेड इन ऑप्शन में ग्राहक भारी एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसमें यूजर को इंस्टैंट क्रेडिट उपलब्ध कराया जाता है। इस तरह ग्राहक पुराने फोन के बदले सस्ते में नया स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। 

कैसे ट्रेड-इन डील का उठाएं फायदा 

Apple Store पर अपने पुराने स्मार्टफोन की डिटेल दर्ज करनी होगी, जसे एक्सचेंज करना चाहते हैं। इसके बाद कंपनी पुराने फोन की एक अनुमानित कीमत तय करेगी। इसे ट्रेड इन वैल्यू के तौर पर अप्लाई कर पाएंगे, जहां खरीद पर इंस्टैंट क्रेडिट का लुत्फ उठा पाएंगे।

फोन की अनुमानित कीमत 

फोन की अनुमानित कीमत कई चीजों पर निर्भर करेगी। इसमें फोन के टचस्क्रीन की फिजिकल कंडीशन, फोन के बैक और रियर की कंडीशन, फोन के लेंस, बैटरी, स्टोरेज और वाई-फाई के आधार पर तय होगी। Apple के एक्सचेंज ऑफर में Apple, Samsung और OnePlus के स्मार्टफोन को शामिल किया गया है। 

52,195 रुपये की मिल रही ट्रेड-इन वैल्यू

iPhone 11 Pro Max पर सबसे ज्यादा 52,195 रुपये ट्रेड-इन वैल्यू मिल रही है। इसके बाद 49,300 रुपये iPhone 11 Pro पर मिल रही है। वही iPhone 8 Plus पर 17,550 रुपये की ट्रेड इन वैल्यू ऑफर की जा रही है। Samsung Galaxy Note 10 Plus पर 22,005 रुपये ट्रेड इन वैल्यू मिलती है। Apple की तरफ से करीब 35 स्मार्टफोन पर ट्रेड इन वैल्यू ऑफर की जाती है। हर एक स्मार्टफोन पर मिलने वाली ट्रेड-इन वैल्यू की जानकारी के लिए यूजर को Apple स्टोर पर विजिट करना होगा। 

Related Articles

Back to top button