नेहा कक्कड़ का नया गाना ‘मरजानिया’ रिलीज, रुबीना-अभिनव की कैमेस्ट्री ने यूट्यूब पर मचाया जबरदस्त धमाल

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का मोस्ट अवेटेड म्यूजिक वीडियो ‘मरजानिया (Marjaneya)’ आउट हो गया है। इस गाने को बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। चंद मिनटों पहले रिलीज हुआ ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है।

म्यूजिक वीडियो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की परफेक्ट कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। साथ ही नेहा कक्कड़ भी बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनव शुक्ला और रुबीना की प्यार भरी नोंकझोंक देखी जा सकती है। जहां अभिनव रुबीना को इग्नोर करते देखे जाते हैं, तो वहीं रुबीना उन्हें गाने के जरिए ताना मारती दिखाई देती हैं।

‘मरजानिया (Marjaneya)’ गाने को Desi Music Factory चैनल पर अपलोड किया है। जिसे चंद मिनटों में ही 4 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को 87 हजार लोगों ने लाइक किया है। साथ ही फैंस कमेंट कर नेहा की आवाज और रुबिनव की कैमेस्ट्री की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने गाने के प्रमोशन के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो मल्टीकलर के फ्लेयर्ड फ्रॉक में नजर आ रही हैं। नेहा ने 4 तस्वीरों की सीरीज को पोस्ट किया है। जिसमें वो कभी सोफे पर बैठी तो कभी खड़ी होकर अलग-अलग और क्यूट पोज देती देखी जा रही हैं। 

Related Articles

Back to top button