युवक ने सीटी बजाते हुए गा डाला पूरा गाना, देंखे वीडियो

आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे और सुने होंगे जो आपने दिलों को छू गए होंगे। ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह युवक की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं युवक ने सीटी बजाते हुए पूरा गाना गा डाला है। वहीं इस वीडियो में सबसे ख़ास बात यह है कि वह बड़ी ही मस्ती में हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वह गुनगुना रहे हैं। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख्स सीटी बजा रहा है और मशहूर गाना ऐ मेरी जोहराजंबी तुझे मालूम नहीं… गा रहा है। सीटी बजाते हुए गाकर युवक ने लोगों का दिल ही जीत लिया है। यह गाना इनकी सीटी में इतना बेहतरीन लग रहा है कि इसे एक बार में लोग पूरा सुनने पर मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Dayanand Kamble ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, Artist #YuvrajPatel from #Aurangabad has sung ” ऐ मेरी जोहराजंबी तुझे मालूम नही ” song on a whistle।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है। यह बात का अंदाजा इस पर आने वाले कमेंट्स से लगाया जा सकता है। वैसे खबर लिखे जाने तक इसे 1.9K views मिल चुके थे। इस वीडियो में लोग कमेंट्स करके बता रहे हैं कि उन्हें ये वीडियो कितना पसंद आ रहा है। इस पर आकर्षक,अद्भुत जैसे कमेंट्स आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button