अपराध

मध्यप्रदेश के इंदौर में पिता-पुत्र ने मिलकर युवक की सरेराह की पिटाई

मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ यहाँ आपराधिक मामलों और घटनाओं में भी बढ़त देखने के लिए मिल रही है। आप सभी को बता दें कि अब मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर जिले में पिता-पुत्र ने एक युवक की सरेराह पिटाई की। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला : जी दरअसल बीते कल यानी रविवार को मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल और जबलपुर में लॉकडाउन रहा। यहाँ लॉकडाउन के बीच रविवार काे इंदौर जिले के एमजी रोड थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया।

जी दरअसल यहाँ एमजी रोड थाना क्षेत्र में कोविड टेस्ट करवाने जा रहे पिता-पुत्र ने एक युवक (विक्षिप्त) की सरेराह लात-घूसों से पिटाई कर दी। कहा जा रहा है पिता-पुत्र कार पर पत्थर फेंकने की बात से खफा थे। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत विक्षिप्त ने कार पर पत्थर फेंक दिया था, इसी से नाराज हो गए कार सवार पिता-पुत्र ने विक्षिप्त की सरेराह पिटाई कर दी। यहाँ लोगों की समझाइश के बाद भी दोनों नहीं माने और विक्षिप्त को पीटते रहे।

इसी बीच मौके पर पुलिस आ गई और उन्हें देखकर सवार रवाना हो गए। कहा जा रहा है पुलिस ने कार चालक पिता-पुत्र के खिलाफ कार नंबर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है। इस मामले के बारे मे बात करते हुए एमजी रोड टीआई ने बताया, ‘ब्रिज के नीचे से एक कार गुजरी, तो विक्षिप्त उसके सामने आ गया, इस पर कार सवार उस पर चिल्लाए। विक्षिप्त ने कार पर पत्थर फेंक दिया। इसी बात से गुस्साए कार सवार पिता-पुत्र गाड़ी से उतरे और विक्षिप्त की पिटाई कर दी।’

Related Articles

Back to top button