राजनीति

राहुल गांधी ने केरल सरकार पर बोला हमला, कही यह बात

केरल में कांग्रेस के प्रचारक राहुल गांधी, जो सोमवार को राज्य में पहुंचे थे, राहुल गांधी ने अभियान के निशान को भेदने और पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली वाम सरकार के “कुशासन” को खत्म करने में ज्यादा समय नहीं गंवाया। एक जीप में यात्रा करते हुए, उन्होंने बड़ी सभा को संबोधित करने के बजाय, कोने के जंक्शनों पर बोलना चुना। 

विजयन सरकार गलत कदम पर फंस गई जब उन्होंने अमेरिका स्थित कंपनी के साथ गहरे समुद्र में मछली पकड़ने की परियोजना को आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस द्वारा बड़ा हंगामा करने के बाद इसे रद्द करना पड़ा, गांधी ने कहा कि यह परियोजना बहुत बड़ी होगी। राज्य के मछली पकड़ने के समुदाय को नुकसान। नौकरी “घोटाले” पर, राहुल ने कहा: “मैं यह सुनकर हैरान रह गया कि युवाओं को कैसे सक्षम किया जा रहा है और नौकरी केवल एक विशेष संगठन के सदस्यों की सुरक्षा के लिए दी जाती है।” 

पिछले दो महीनों से, नाराज युवा राज्य सचिवालय के सामने भारी विरोध में थे और सरकार से सभी पिछले दरवाजे की नियुक्तियों को रोकने का आग्रह कर रहे थे, यह सामने आने के बाद कि विजयन सरकार उन लोगों की नियुक्ति की होड़ में थी जो कथित तौर पर करीबी थे सत्तारूढ़ सीपीआई-एम. कोच्चि पहुंचे, गांधी, जो राज्य के वायनाड से सांसद हैं, उन्होंने अपने दिन की शुरुआत यहां के एक अग्रणी महिला कॉलेज की छात्राओं के साथ बातचीत के साथ की, जिसमें लैंगिक असमानता को समाप्त करने के साथ-साथ देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के तरीके के बारे में बताया गया। वह मंगलवार को भी चुनाव प्रचार में लगे रहने वाले हैं, और अगले हफ्ते अपने दूसरे दौर के लिए फिर से आएंगे। जबकि वह तीन चरणों में केरल में होंगे, उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक दौर के चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुंचेंगी।

Related Articles

Back to top button