नए फोन के लिए बजट कम है तो यहां से खरीद सकते हैं सस्ते शानदार स्मार्टफोन, जानिए पूरी डिटेल

कई बार जरूरत होने पर नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए बजट कम पड़ जाता है और ऐसे में यूजर्स निराश हो जाते हैं। क्योंकि अच्छा और महंगा स्मार्टफोन खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं, जबकि ऐसा नहीं हैं। यदि आप भी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है ​क्योंकि इसके लिए सैकेंड हैंड स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प है। अक्सर कई यूजर्स किसी स्मार्टफोन को 1 या 2 महीने इस्तेमाल करने के बाद बेच देते हैं ऐसे में आप उसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको हीं जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि हम यहां कुछ ऐसी साइट्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जहां आपको कम कीमत में अच्छी कंडीशन वाले सैकेंड हैंड स्मार्टफोन मिल जाएंगे। 

www.cashify.in

आजकल यूजर्स के बीच cashify काफी लोकप्रिय है क्योंकि यहां आप सैकेंड हैंड स्मार्टफोन खरीदने के साथ ही अपना पुराना फोन बेच भी सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस साइट पर स्मार्टफोन बेचने पर कंपनी आपके घर आकर पैसे देती है और डिवइस ले जाती है। साथ ही सैकेंड हैंड फोन खरीदने पर घर पर डिलीवरी भी की जाती है। cashify वेबसाइट के अलावा आपको मॉल में भी इसके स्टोर मिल जाएंगे। 

www.2gud.com

बता दें कि यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के स्वामित्व वाली कंपनी है। यहां आपको सैकेंड हैंड स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, हेडफोन, स्पीकर्स और स्मार्टवॉच भी मिल जाएंगे। आप इन डिवाइसेज को वारंटी के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी डिवाइस की खरीददारी पर ईएमआई का भी विकल्प दे रही है

www.yaantra.com

सैकेंड हैंड स्मार्टफोन खरीदने के लिए यह भी एक अच्छा विकल्प है। यहां आपको अच्छी कंडीशन में कम कीमत में सैकेंड हैंड स्मार्टफोन मिल जाएंगे। स्मार्टफोन के साथ आपको वारंटी भी मिलेगी। बता दें कि इस साइट पर स्मार्टफोन को Flawless, Good और Fair तीन कैटेगरी में रखा गया है। Flawless कैटेगरी का मतलब है कि यहां आपको अच्छे फोन मिलेंगे। सैकेंड हैंड स्मार्टफोन बेचने के अलावा कंपनी घर आकर फोन रिपेयर भी करती है और इसके लिए आपको 199 रुपये का भुगतान करना होगा।

Related Articles

Back to top button