लखीसराय से सीरियल रेपिस्ट अरेस्ट, 10 दिनों में 5 सेे 6 बच्चियों के साथ किया बलात्कार

बिहार के लखीसराय जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के कजरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में दुकान की आड़ में अधेड़ दुकानदार ने 10 दिनों में 5 सेे 6 बच्चियों के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। वहशी दुकानदार की दरिंदगी की शिकार सभी मासूम पांच से सात साल के बीच की है। आरोपी दुकानदार का भेद तब खुला जब उसकी शिकार दो बच्चियों की सेहत बिगड़ गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती उर्फ रिजय तांती (50) गांव में ही एक किराने की दुकान चलाता है। गांव के बच्चों पर हमेशा से उसकी गंदी नजर रहती थी। केवल 10 दिनों में उसने 5 से 6 बच्चियों के साथ बलातकार किया। आखिरी बार दो दिन पहले दो अलग-अलग जगहों पर दो बच्चियों के साथ बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची की आयु महज पांच और सात साल है। दोनों बच्चियों की सेहत बिगड़ने के बाद परिवार वालों को पूरे केस की जानकारी हुई। सोमवार की शाम इस बात की जानकारी होने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और पुलिस को इसकी शिकायत की।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रकाश तांती को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने महिला थाना में केस दर्ज कराया। इसके बाद आरोपी को जेल भेजा दिया गया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पूर्व भी प्रकाश तांती ने कुछ अन्य बच्चियों के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि बच्ची के परिवार वालों ने लोक लाज के कारण कहीं इसकी शिकायत नहीं की और उल्टे अपनी बच्चियों को गांव से बाहर रिश्तेदारों के यहाँ भेज दिया। अब जब प्रकाश तांती की गिरफ्तारी हुई है, तो एक-एक कर अन्य पीड़ित बच्चियों के परिवार वाले भी अपनी पीड़ा को लेकर सामने आने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button