RJD सुप्रीमो लालू यादव के बड़े भाई का देहांत, IGIMS में ली अंतिम सांस

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव के बड़े भाई का देहांत हो गया है. लालू यादव के बड़े भाई महावीर यादव का गुरुवार को IGIMS में देहांत हो गया. निधन की खबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव IGIMS के लिए रवाना हो गए. तेजस्वी महावीर यादव के परिवार वालों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे. वह महावीर यादव के परिजनों से मिले.

बता दें कि लालू यादव के बड़े भाई महावीर यादव ने आज IGIMS अस्पताल में निधन हो गया है. लालू प्रसाद यादव के बड़े भाई महावीर बहुत दिनों से बीमार चल रहे थे. कुछ दिन पहले ही महावीर को पटना के IGIMS में एडमिट कराया गया था. सात भाई-बहनों में महावीर यादव चौथे नंबर पर थे. बता दें कि लालू यादव के भाई-बहनों में सबसे बड़े भाई का नाम मंगरु यादव, उनके बाद गुलाब यादव, मुकुंद यादव, महावीर यादव, गंगोत्री देवी, लालू प्रसाद यादव और शुकदेव यादव है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही लालू यादव की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का भी देहांत हो गया था. चारा घोटाले में लालू यादव को सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद गंगोत्री देवी की मौत हो गई थी. ऐसा कहा गया था  कि लालू यादव के सजा के ऐलान के चलते गंगोत्री देवी को गहरा आघात पहुंचा था, जिससे उनकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button