Birthday Special: रामचरण तेजा के जन्मदिन पर ट्रेंड हुआ उनका RRR से राम लुक

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण तेजा आज यानि 27 मार्च को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। एस.एस राजामौली की मोस्ट अवेटेड और बहुचर्चित फिल्म ट्रिपल आर (RRR) से एक्टर का लुक आउट हो गया है। राम के किरदार में रामचरण तेजा काफी जंच रहे हैं। एक्टर का लुक वायरल होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

फर्स्ट लुक में रामचरण तेजा नारंगी रंग की धोती में हाथ में धनुष बाण लिए चट्टानों के बीच खड़े होकर आसमान की तरफ निशाना साधते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर के चेहरे पर तेज दिख रहा है। इस लुक को मेकर्स ने एक्टर के बर्थडे के एक दिन पहले ही आउट कर दिया था। जो की एक्टर के बर्थडे के मौके पर जबरदस्त ट्रेंड हो रहा है।

हाल ही में फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक आउट हुआ था। इस फिल्म में एक्ट्रेस सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से आलिया तेलुगु फिल्म से कदम रखने जा रही हैं।

RRR की बात करें तो, फिल्म का बैकड्रॉप 1920 में सेट किया गया है। जहां आपको सीता राम राजू और कोमराम भीम नाम के दो किरदारों के आसपास घूमेगी। फिल्म में सीता राम राजू का रोल रामचरण प्ले करेंगे तो वहीं कोमराम भीम का रोल जूनियर एनटीआर प्ले करने वाले है। ये दोनों ही स्वतंत्रता सेनानी बने नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन भी नजर आने वाले है।  

अजय फिल्म में नॉर्थ इंडिया के स्वतंत्रता सेनानी बने दिखेंगे। ट्रिपल आर काफी बड़े बजट की फिल्म की है। फिल्म को करीब 300 करोड़ में बनाया जा रहा है। फिल्म तेलगू, तमिल, मलयालम औऱ हिंदी समेत कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button