अनोखे तरीके अपने प्यार का किया इजहार, सड़क पर 2.5 किलोमीटर तक लिखा….

प्यार के इजहार करने के कई तरीके होते हैं। आज के समय में लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए अनोखे-अनोखे तरीके अपनाते हैं। वैसे ऐसा ही एक तरीका एक लड़के ने अपनया जो इस समय चर्चाओं में है। यह प्यार के इज़हार का अजीबो-ग़रीब मामला है जो महाराष्ट्र के कोल्हापुर से सामने आया है। यहां पर एक आशिक़ ने अपनी सारी आशिक़ी सड़कों पर दिखा दी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट को माना जाए तो यह मामला कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका के धरणगुत्ती गांव का है।

यहाँ बीते मंगलवार की सुबह लोगों ने देखा कि किसी ने अपने प्यार का इज़हार सड़क पर किया हुआ है। जी दरअसल यहां की सड़क पर किसी ने ‘I LOVE U’ और ‘I MISS U’ लिखा था और यह सब सड़क पर क़रीब 2.5 किलो मीटर तक लिखा हुआ था। केवल इतना ही नहीं बल्कि सड़क में एक जगह तो यह भी लिखा था: ”MISS YOU ज़िन्दगी के साथ, ज़िन्दगी के बाद भी।” अब यह आसपास चर्चा का विषय बना हुआ है और देखते ही देखते यह बात सोशल मीडिया पर भी आ गयी है। यहां अब तेजी से इसकी तस्वीरें फैल रहीं हैं।

खबरें हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल होता देख स्थानीय प्रशासन हरक़त में आ गया है और पेंट से लिखे संदेश को मिटवाया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये काम किसका है ये नहीं पता चल पाया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है यह काम गांव के ही किसी लड़के ने किया है।

Related Articles

Back to top button