IPL 2021 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे मोहम्मद शमी, खुद दी जानकारी

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं। हाथ में हुए फ्रैक्चर से उबरने के बाद वे एक्शन में लौटने और अगले महीने से शुरू होने वाले आइपीएल में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है। पिछले काफी समय से वे अभ्यास कर रहे थे और अब टीम के साथ जुड़ गए हैं।

बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले कुछ सप्ताह से गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं और उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी मैच फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, “उन्हें एक्शन में लौटना चाहिए। वह एक दो सप्ताह से गेंदबाजी कर रहे हैं।” वहीं, मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ट्रेनिंग कर रहे हैं और लिखा है कि वे आइपीएल में खेलने के लिए पंजाब किंग्स के लिए क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज 19 दिसंबर से ही क्रिकेट से दूर हैं, जब उन्हें एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन हाथ में चोट लग गई थी। शमी को पैट कमिंस की गेंद लग गई थी, जिसके कारण उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। इसी वजह से उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था। बताया गया था कि शमी चार से छह सप्ताह में चोट से उबर जाएंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें मौका नहीं मिला।

Related Articles

Back to top button