एलन मस्क को टीचर ने बताया खरबूजा, सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल

टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क को आज कौन नहीं जानता। आप सभी को याद हो तो बीते साल वह दुनिया में सबसे ज्यादा अमीर शख्सियत की लिस्ट में शामिल हुए थे। वहीं उसके बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर छाये रहे थे। अब आज के समय में उनके सफलता के किस्से हर कोई पढने और जानने का इच्छुक रहता है। इस समय वह भारत में भी अपनी कंपनी को व्यापक स्तर में लाने का प्रयत्न कर रहे हैं।

फिलहाल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर एलन मस्क को इंग्लिश में प्रोनाउंस करते हुए मस्कमेलन (Muskmelon) पढ़ दिया और उसे हिंदी में ‘खरबूजा’ बता दिया। वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय महिला द्वारा देसी अंदाज में एलन मस्क (Elon Musk) को मस्कमेलन पढ़ते हुए देखा जा सकता है जो काफी फनी है। इस वीडियो में पहले तो टीचर की तौर पर एलन मस्क की स्पेलिंग पढ़ रही होती हैं और फिर आखिर में उसे मस्कमेलन बोल देती हैं। केवल यही नहीं आखिर में इसका हिंदी में मतलब ‘खरबूजा’ भी बताती है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मिसेज राजेश्वरी के नाम से अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को फनी अंदाज में बनाया गया है और इस पर अब तक 8 हजार लाइक्स से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। इस समय इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा राजेश्वरी ने अपने इस अकाउंट पर कई और भी मजेदार वीडियो पोस्ट किए हैं।

Related Articles

Back to top button