4 अप्रैल 2021 का राशिफल: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़े अपना राशिफल

मेषः गुरु का परिवर्तन शिक्षा और प्रतियोगिता के लिए उत्तम होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। कुछ व्यावसायिक, कुछ पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं।

वृषः 14 सितंबर तक गुरु आपकी राशि से दसवें होगा। नौकरी में परिवर्तन या नई नौकरी पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि कराएगा। शासन सत्ता से आपेक्षित सहयोग मिलेगा। 

मिथुनः गुरु का परिवर्तन आर्थिक रूप से उत्तम होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संबंधों में मधुरता आएगी। 

कर्कः गुरु का परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। कुछ पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। 

सिंहः यदि आप विवाह की दहलीज पर हैं तो यह गुरु विवाह के बंधन मे बांध सकता है। रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयासों में सफलता मिलेगी। 

कन्याः आपकी राशि से छठे गुरु रोग और विरोधी बढ़ाएगा। कुछ पारिवारिक और कुछ व्यावसायिक परेशानी दे सकता है। चने की दाल दान करें। संयम से काम लें। 

तुलाः गुरु का परिवर्तन शिक्षा प्रतियोगिता के लिए उत्तम होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति कराएगा। बुद्धि कौशल से किया गया प्रयास सार्थक होगा। नए संबंध बनेंगे। 

वृश्चिक: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति कराने में सहायक होगा गुरु। वहीं किसी रिश्तेदार के कारण तनाव भी मिल सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा। 

धनुः रचनात्मक प्रयास में सफलता देगा। धार्मिक और व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। चल अचल संपत्ति में वृद्धि कराएगा। बुद्धिकौशल से किया कार्य सफल होगा। 

मकरः संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में भी सुधार होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति कराएगा। धार्मिक यात्रा देगा। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। 

कुंभः चले आ रहे अज्ञात भय पर नियंत्रण होगा। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आपसी संबंध मधुर होंगे। 

मीनः आपकी राशि से बारहवें रहेगा गुरु। 14 सितंबर तक कुछ पारिवारिक, कुछ पारिवारिक समस्याएं देगा। भावुकता में कोई निर्णय न लें। बुद्धि विवेक से काम लें।

Related Articles

Back to top button