कर्नाटक: ऑनलाइन गेम PUBG के कारण एक 12 साल के बच्चे की गई जान

मंगलुरु: कर्नाटक में मंगलुरु के उल्लाल पुलिस थाना क्षेत्र में ऑनलाइन गेम PUBG के कारण एक 12 साल के बच्चे मोहम्मद अफीक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक अन्य स्थानीय लड़के दीपक (17-18 वर्ष) के साथ लड़ाई करने के बाद उसकी मौत हो गई । दोनों लगभग तीन महीने पहले एक मोबाइल शॉप पर मिले थे और एक-दूसरे के साथ PUBG खेलने लगे थे।

पुलिस अधिकारी शशि कुमार ने बताया है कि शनिवार की रात करीब 9 बजे, दीपक और अकीफ मिले और साथ बैठकर गेम खेलने का निर्णय किया। क्योंकि दीपक को शक था कि अफीक के नाम पर कोई और बेहतर खेल खेलता है। साथ बैठकर खेलते हुए अकीफ PUBG हार गया और दीपक उसे चीटर कहकर चिढ़ाने लगा। इस पर अफीक ने दीपक पर पत्थर फेंककर मारा। दीपक ने तैश में पलटवार किया तो अफीक के सिर से खून बहने लगा और उसकी मौत हो गई। बता दें कि दीपक ने अकीफ़ पर धोखा देने और खुद के नाम से किसी और को खिलाने का इल्जाम लगाया था।

शशि कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी तब मिली, जब अफीक कल शाम अचानक लापता हो गया। जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। बच्चे का शव उसके घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर यानी केसी रोड से बरामद हुआ। कहा यह भी जा रहा है कि बच्चा PUBG गेम का आदी था। पुलिस घटनास्थल का दौरा कर हत्यारे से जुड़े सबूत जुटाने लो कोशिश कर रही है। 

Related Articles

Back to top button