Samsung ने अपनी F सीरीज के बजट स्मार्टफोन Galaxy F02s को भारत में किया लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Samsung ने अपनी F सीरीज के बजट स्मार्टफोन Galaxy F02s को भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वही 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये में आएगा। फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। फोन की बिक्री 9 अप्रैल की दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Samsung वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। साथ ही फोटोग्राफी के लिए 13MP AI कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। 

Samsung Galaxy F02s स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy F02s स्मार्टफोन में 6.5 इंच HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन में Qualcomm Snapdragon 450 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। लेकिन फोन के स्पेस को मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड OneUI core कस्टम स्किन ऑन टॉप पर काम करेगा। पावरबैकअप के लिए Samsung Galaxy F02s स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जिंग की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

Samsung Galaxy F02s स्मार्टफोन कैमरा

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Samsung Galaxy F02s के रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके अलावा 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा। 

Related Articles

Back to top button