सीएम योगी आदित्यनाथ आज आएंगे प्रयागराज

  • कोरोना नियंत्रण कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम
  • 12.30 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी
  • परेड मैदान में ICCC सभागार में समीक्षा बैठक
  • SRN हॉस्पिटल के कोविड वार्ड का करेंगे निरीक्षण
  • 2.25 बजे वाराणसी के लिए रवाना होंगे सीएम।

प्रयागराज, उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज यानी शुक्रवार को प्रयागराज आगमन होगा। सीएम दोपहर 12:30 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे। वह 12:45 से 1:45 बजे तक परेड मैदान में स्थित आइट्रिपलसी सभागार में कोरोना से बचाव के लिए हुए इंतजामों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल (एसआरएन) जाएंगे। वहां पर 1:55 बजे से 2:15 बजे तक कोविड-19 वार्ड का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद दोपहर 2:25 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे। यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी उनके साथ आएंगे।

प्रयागराज में बढ़ा कोरोना संक्रमण

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर का प्रसार जिस तेजी से हुआ है, उसको लेकर शासन प्रशासन चिंतित है। प्रदेश सरकार ने उससे बचाव के इंतजामों पर तेजी से काम शुरू कर दिया है। जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए क्या काम किए जा रहे हैं, इसकी समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज आ रहे हैं। सीएम के आगमन को देखते हुए प्रशासन ने रात तक तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

सीएम के आगमन की सूचना पर प्रशासन एक्टिव

पिछले तीन दिनों से जिले में कोरोना के संक्रमित मामले एक हजार से अधिक आ रहे हैं। कोरोना के मामले बढ़े तो नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया। पिछले साल कोरोना में सक्रिय रहे अस्पतालों को फिर से सक्रिय कर दिया गया है। गुरुवार को कमिश्नर संजय गोयल और डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। साथ ही अस्पतालों का भी निरीक्षण करने पहुंचे। शाम को मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना आई तो प्रशासन के अफसर व्यवस्थाएं और दुरुस्त करने में जुट गए।

Related Articles

Back to top button