गुजरात के गांधीनगर में महिला डाक्टर ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

अहमदाबाद: गुजरात के गांधीनगर में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला डाक्टर ने अपने ही घर में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के असली कारण का पता नहीं लग पाया है. उनकी सात साल की एक बच्ची है. बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थीं.

डाक्टर का नाम मनीषा चौहान बताया गया है और वो गुजरात कैंसर सोसाइटी मेडिकल कालेज में माइक्रोबायोलॉजी की प्रोफेसर थीं. कयास लगाया जा रहा है कि डिप्रेशन ही उनकी ख़ुदकुशी का कारण बना होगा. हालांकि जांच के बाद ही असली कारण सामने आ पाएगा. डा. मनीषा के पति डाक्टर नीलेश चौहान GMEIS मेडिकल कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. पुलिस के मुताबिक, घटना पहले वाली रात को उन दोनों के लंबी बातचीत हुई थी. सुबह पांच बजे तक वो लोग बात कर रहे थे और फिर सोने चले लिए गए थे. सुबह जब पति उठे तो पाया कि वह कमरे में नहीं है. जब वो बाथरूम में गए तो देखा कि वहां पर वो हैंगर में दुपट्टा लगाकर फंदे पर लटकी हुई हैं. उन्होंने फिर इसकी जानकरी मनीषा के भाई को दी.

पुलिस ने बताया कि जब महिला डाक्टर का भाई वहां पहुंचा, तो उसने देखा कि वो बाथरूम में नीचे पड़ी हुई हैं. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतिका के भाई ने बताया कि पति-पत्नी में संबंध बहुत अच्छे थे. उनके घर में कोई घरेलू समस्या नहीं थी.

Related Articles

Back to top button