बिकिनी तस्वीरों को लेकर जाह्नवी कपूर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा- श्रीदेवी का नाम कर रही है खराब

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीते दिनों मालदीव में थीं। वैसे अब वह वहां से अपना वेकेशन बिताकर मुंबई वापस लौट आई हैं। आप सभी जानते ही होंगे एक्ट्रेस ने मालदीव में अपने दोस्तों के साथ खूब सारी मस्ती की है। इस बात का अंदाजा उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है जो अब तक उन्होंने शेयर की है। वैसे एक्ट्रेस अब मुंबई वापस आने के बाद भी अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है।

जी दरअसल एक्ट्रेस मुंबई लौटने के बाद भी अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने में लगी हुईं हैं। बीते समय में ही उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। लेकिन यह अंदाज कुछ लोगों को नहीं भा रहा है और वह जाह्नवी को खरी-खोटी सुनाने लगे हैं। कई लोग हैं जो जाह्नवी को भला बुरा कह रहे हैं।

आप देख सकते हैं जाह्नवी की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ” श्रीदेवी का नाम खराब कर रही है” वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ”तुमसे अच्छी बॉडी मेरी है” वैसे एक्ट्रेस की इस तस्वीर को अब तक 6 लाख 51 हजार लोगों ने पसंद किया है। काम के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में हमें फिल्म ‘रूही’ में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ दिखी थीं। अब अदाकारा जल्द ही ‘गुड लक जेरी’, ‘तख्‍त’ और ‘दोस्‍ताना 2’ जैसे कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button