सोना तस्करी मामले का हुआ पर्दाफाश, तीन महिलाओं को किया गया गिरफ्तार

हैदराबाद से गोल्ड चोरी का एक और मामला सामने आया है। इस मामले में तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आपको जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को शालिबंदा पुलिस ने भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लोगों का ध्यान आकर्षित करके सोने के गहने चुराने के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से 80,000 रुपये के सोने के गहने बरामद किए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार किए गए संदिग्धों का नाम रूपा (31), उषा (30) और उमा हागेटल्ली (23) हैं, जो तुकारामगेट के मंगर बस्ती के निवासी हैं। पुलिस के मुताबिक, तीनों एक गिरोह में शामिल हो गए और ऑटो-रिक्शा, सार्वजनिक परिवहन और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर अकेले यात्रा करने वाली महिलाओं को निशाना बनाने लगे।

उन्होंने अपना ध्यान आकर्षित किया और अपने गहने और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। हालांकि, यहां यह ध्यान रखना होगा कि उन्होंने चोरी की गई सामग्री का पैसा आपस में बांटा। हाल ही में, उन्होंने एक लेक्चरर से ऑटो-रिक्शा में सह-यात्रियों के रूप में सोने के गहने चुराए थे। उसकी शिकायत के बाद, शाहिबबंद पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया और निगरानी कैमरों से फुटेज की मदद से उनकी पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button